Digital clock

Thursday, April 29, 2010

और..... ये लगा सट्टा ! ! !


4 comments:

  1. क्या बात है मस्तान जी ,क्या बढ़िया बनाया है कार्टून बनाया है!बधाई!
    लगे रहो!मंजिल पा ही जाओगे।शुभकामनाएं!
    आप एक साल से मेरा कैरीकैचर बना रहे थे मगर मुझे उसका अभी तक इंतजार है।इस बीच जयपुर से भाई राजेन्द्र यादव ने मेरा एक खूबसूरत कैरीकैचर भेजा है।आप भी देखेँ मेरे ब्लाग पर और करेँ टिप्पणी।
    अब आप कब भेज रहे हैँ मेरा एक और कैरीकैचर अपनी शैली मेँ?

    ReplyDelete
  2. क्या बात है मस्तान जी ,क्या बढ़िया बनाया है कार्टून बनाया है!बधाई!
    लगे रहो!मंजिल पा ही जाओगे।शुभकामनाएं!
    आप एक साल से मेरा कैरीकैचर बना रहे थे मगर मुझे उसका अभी तक इंतजार है।इस बीच जयपुर से भाई राजेन्द्र यादव ने मेरा एक खूबसूरत कैरीकैचर भेजा है।आप भी देखेँ मेरे ब्लाग पर और करेँ टिप्पणी।
    अब आप कब भेज रहे हैँ मेरा एक और कैरीकैचर अपनी शैली मेँ?

    ReplyDelete
  3. क्या बात है मस्तान जी ,क्या बढ़िया बनाया है कार्टून! बधाई हो!
    लगे रहो!मंजिल पा ही जाओगे।शुभकामनाएं!
    आप एक साल से मेरा कैरीकैचर बना रहे थे मगर मुझे उसका अभी तक इंतजार है।इस बीच जयपुर से भाई राजेन्द्र यादव ने मेरा एक खूबसूरत कैरीकैचर भेजा है।आप भी देखेँ मेरे ब्लाग पर और करेँ टिप्पणी।
    अब आप कब भेज रहे हैँ मेरा एक और कैरीकैचर अपनी शैली मेँ?
    टिप्पणियां तीन हो गई क्योँ कि मैँ भी कार्टून हूं।

    ReplyDelete